नई दिल्ली I प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को अपना जीवनसाथी चुनकर एक नए पड़ाव की शुरुआत की है. दोनों ने शनिवार को एक निजी समारोह में मंगनी कर ली. बॉलीवुड के उनके तमाम दोस्त और करीबि‍यों ने इस खुशी के मौके पर उन्हें दिल खोलकर बधाई दी.

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ''अपना लिया, अपने पूरे दिल और मन के साथ.'' ठीक वैसी ही फोटो डाल कर निक ने लिखा- ''भविष्य की मिसेज जोनस, मेरा दिल मेरा प्यार.''
इस तस्वीर पर ऋतिक रोशन, वरुण धवन, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह आदि ने उन्हें बधाई दी. ऋतिक ने शुभकमनाएं लिखीं तो रणवीर ने लिखा है, क्या बात है ईश्वर खुश रखे. आलिया ने लव साइन बनाकर उन्हें बधाई दी. सानिया मिर्जा ने भी बधाई लिखी.

सोफी चौधरी ने निक और प्रियंका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "प्यार तब होता है, जब आप इससे कम उम्मीद रखते हैं. इसलिए अपने फेवरेट प्रियंका के लिए काफी उत्साहित हूं. ईश्वर उन्हें प्रसन्न रखे." प्रीति जिंटा ने भी पीसी और निक को बधाई ल‍िखी है. उन्होंने लिखा, प्रियंका और निक को नए सफर के लिए शुभकामनाएं.
बता दें कि शन‍िवार की सुबह प्र‍ियंका चोपड़ा के घर एक एक कर कई सेलेब्स और उनके करीबियों की खूब हलचल देखने को मिली. मौका था प्रियंका और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस की रोका सेरेमनी. अपने रिश्ते को एक कदम अागे ले जाने का फैसला कर चुके इस कपल की रोका सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं. इस खास मौके पर प्रियंका के करीबियों के अलावा कई हस्‍तियां भी पहुंची.
Share To:

Post A Comment: