पिरान कलियर I कलियर में एक बार फिर ममता शर्मसार हुई। नवजात बच्चे को कोई गंगनहर के किनारे झाड़ियों में छोड़कर चला गया। पास में ही खेल रहे बच्चों को नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने लोगों को जानकारी दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर नवजात को उठाकर नहलाया और उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया और जानकारी चाइल्ड हेल्प लाइन को दी। 
मामला बुधवार दोपहर बाद करीब तीन बजे का है। गंगनहर किनारे झाड़ियों के पास झुग्गी में रहने वाले कुछ बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों को झाड़ियों में से किसी के रोने की आवाज सुनाई दी।

झाड़ियों में देखा तो एक नवजात पड़ा था
रोने की आवाज सुनकर बच्चों ने जानकारी अपने परिजनों को दी। जानकारी मिलने पर झुग्गी में रहने वाले जरीफ मौके पर पहुंचे और झाड़ियों में देखा तो एक नवजात पड़ा था।

वह बच्चे को लेकर थाने पहुंचे कार्यवाहक एसओ नंदकिशोर बचकोटी ने बताया कि बच्चे का मेडिकल कराया गया है। साथ ही मामले की जानकारी चाइल्ड हेल्प लाइन को दी गई है। उन्होंने बताया कि बच्चे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं, क्षेत्र में नवजात के झाड़ियों में मिलने को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है। इससे पहले भी कलियर में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 
Share To:

Post A Comment: