हरिद्वार। शुक्रवार सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दिल्ली से विशेष विमान से देहरादून की जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। जौलीग्रांट ग्रांट एयरपोर्ट पर प्रदेश की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, राज्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा, मुख्य सचिव, डीजीपी व प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका पुष्पगुच्छ के साथ स्वागत किया। इसके बाद राष्ट्रपति जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सेना के हेलीकॉप्टर से हरिद्वार के लिए रवाना हुए।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को एक दिवसीय यात्रा में हरिद्वार आए हैं। राष्ट्रपति सबसे पहले आइआइटी रुड़की में होने वाले दीक्षा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगे। इसके बाद वे कनखल के हरिहर आश्रम में निजी धार्मिक कार्यक्रम में सपरिवार हिस्सा लेंगे। शुक्रवार को आइआइटी रुड़की में दीक्षा समारोह का आयोजन किया जाएगा।

कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सुबह रुड़की पहुंचेंगे। समारोह में नौ छात्र-छात्राओं को मेडल दिए जाएंगे। समारोह में राष्ट्रपति के अलावा मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहेंगे।
Share To:

Post A Comment: