नई दिल्ली: सोशल मीडिया इन दिनों सेलेब्स और फैंस के बीच का पुल साबित हो रहा है। खासतौर पर इसका चलन इन दिनों और बढ़ता दिखा है क्योंकि कोरोनावायरस महामारी के चलते दुनिया के अधिकतर देशों में लॉकडाउन चल रहा है और इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए ही अपने साथियों व फैंस से बातचीत कर रहे हैं। अब ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद ये सफर टिकटॉक तक जा पहुंचा है। बुधवार को टिकटॉक पर क्रिकटॉक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
अगर आप क्रिकेट फैन हैं और टिकटॉक पर आप सक्रिय हैं, तो आपके पास मौका है अपने पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ियों से जुड़ने का। आज (बुधवार) टिकटॉक पर क्रिकटॉक कार्यक्रम में कई खिलाड़ी अपने फैंस के साथ जुड़ेंगे।
ये खिलाड़ी होंगे सामने, जानिए समय
टिकटॉक पर क्रिकटॉक कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर, इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन, भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, धमाकेदार भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना और कई अन्य क्रिकेटर बुधवार सुबह 11 बजे से फैन्स से लाइव चैट करते नजर आएंगे।
लोगों को प्रेरित करना है मकसद
इस क्रिकटॉक कार्यक्रम का मकसद लॉकडाउन के बीच लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित करना है और इसके लिए उसकी यह घर बैठे इंडिया पहल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों के साथ लाइव सेशन की एक सीरीज है।
क्या-क्या करेंगे खिलाड़ी
कार्यक्रम में केविन पीटरसन अपनी जादुई चाल और वीडियो के बारे में बात करेंगे तो वहीं वॉर्नर अपनी बेटी को मुक्केबाजी का सबक देते हुए एक कहानी साझा करेंगे। दूसरी ओर, रैना अपने चेन्नई सुपर किंग्स के टीम साथी महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने के अपने अनुभव को साझा करेंगे और घर पर रहते हुए वह अपने बच्चों के साथ कैसे समय बिता रहे हैं।
Share To:

Post A Comment: