मेरठ। अमजद मलिक अपने स्तर से खुशहाल नगर लिसाड़ी रोड को सैनाटाईज करते हुवे 22/3/2020 से लेकर आज तक मैं जो भी कर रहा हूं उसमें किसी का कोई भी सहयोग नहीं है यह सब मैं  अपने पड़ोसी अपनी गली अपना मोहल्ला अपना शहर और अपने देश को कोरोना जैसी महामारी से सुरक्षित रखने के लिए कर रहा हूं मेरी गली मेरा मोहल्ला मेरा परिवार है उनकी सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी मेरे अब्बा ने कहा था कि नए काम करना है तो फल की चिंता छोड़ दे अच्छे रास्ते पर चलने के लिए बड़ी दिक्कत है बड़ी परेशानी तेरा रास्ता रुकेगी मगर तुझे चलते ही जाना है बहुत लोग मुझे पागल बता रहे हैं लेकिन अगर दूसरों की मदद करना बेसहारों का सहारा बनना पागलपन है तो मैं हमेशा पागल बना रहना चाहूंगा अगर मेरे जैसे हजारों पागल इस आपदा की घड़ी में एक दूसरे की तरफ मदद का हाथ ना बढ़ाते तो हालात कुछ और ही होते जितने दिन बाद प्रशासन की तरफ से रोजमर्रा की मजदूरी करने वालों के लिए सहायता पहुंची क्या इतने दिन वह बिना खाए पिए जिंदा रह सकते थे मेरे जैसे हजारों पागल घरों से निकले और उन्होंने स्थिति को संभाला।  . मैं अमजद मलिक खुशहाल नगर लिसाड़ी रोड मेरठ

विडियो देखे- 

Share To:

Post A Comment: