टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने वानखेड़े स्टेडियम पर बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे व फाइनल टी20 मैच से पहले विरोधी कप्तान को लेकर बयान दिया है। रोहित ने वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड की तारीफ की और उन्हें मौजूदा कैरेबियाई टीम को खड़ा करने का श्रेय भी दिया। गौरतलब है कि रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से साथ ही खेलते हैं।

रोहित शर्मा ने कहा, ‘मैं पोलार्ड को काफी अच्छे से जानता हूं। उन्हें खेल की अच्छी समझ है। मुझे पता है कप्तान के तौर पर वह अपनी टीम से क्या उम्मीद करते हैं। उनकी कप्तानी में मैं एक अलग तरह की टीम देख रहा हूं। हां , उनके खिलाफ हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।’

टीम इंडिया के उप-कप्तान ने कहा, ‘वो (पोलार्ड) काफी समझदार खिलाड़ी है, चतुराई से सोचते हैं और टीम के कप्तान हैं। जब मुंबई (इंडियन्स) की बात आती है तो वह हमेशा से नेतृत्व करने वाली इकाई का हिस्सा होते हैं और पिछले साल मेरी गैरमौजूदगी में उन्होंने एक मैच में कप्तानी की थी। मुझे पता है वह कैसे सोचते हैं।’

भारत ने मौजूदा टी20 सीरीज का पहला मैच जीता था लेकिन दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने मेजबान टीम को आसानी से हरा दिया। सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला रोहित शर्मा के घरेलू मैदान पर ही खेला जाना है और पोलार्ड भी इस मैदान से अच्छी तरह वाकिफ हैं, ऐसे में दोनों खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।
Share To:

Post A Comment: