नई दिल्ली: नागरिकता संसोधन कानून को लेकर दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर लगातार ट्विटर पर रिएक्शन आ रहे हैं. यूं तो अब हिंसा प्रभावित इलाकों में पिछले दो दिनों से शांति है, लेकिन तनाव अभी भी बरकरार है. अब दिल्ली के हालातों पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राजका रिएक्शन आया है. प्रकाश राज  ने अपने ट्वीट के जरिए नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. प्रकाश राज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इस ट्वीट में एक्टर प्रकाश राजने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "हम एक समाज के रूप में क्या बन गए हैं... हर एक मतदाता की अंतरात्मा को देखते हुए पूछ रहा हूं, जिसने इन बर्बर लोगों को अपने वोट से सत्ता में पहुंचाया ..." वहीं, प्रकाश राज द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दिल्ली हिंसा में पीड़ित परिवारों को दिखाया जा रहा है. प्रकाश राज का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

बता दें, सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा में 42 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. दंगे जरूर खत्म हो गए हैं लेकिन उसका दर्द काफी दिनों तक लोगों को सताएगा. जिन परिवारों के सदस्यों को दंगों ने लील लिया उनके घर में सिवाए मातम के कुछ नही है. उत्तर पूर्वी दिल्ली ज़िले में हुई हिंसा में स्कूलों को भी आग के हवाले कर दिया गया.
Share To:

Post A Comment: