नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी जुबान से जहर उगला है। पहले भी कई बार भारत के मुद्दों व राजनीति में अपनी बेतुकी प्रतिक्रिया देने वाले अफरीदी ने इस बार ट्वीट कर भारत, जम्मू-कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

शाहिद अफरीदी ने अपने ताजा ट्वीट में जम्मू-कश्मीर और नागरिकता संशोधन कानून पर प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं। उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर के एक ट्वीट को शेयर किया है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी पर बेतुके और आधारहीन आरोप लगाए गए हैं। इस ट्वीट के साथ अफरीदी ने लिखा, 'बिल्कुल सही कहा बॉस। मोदी समय गंवा रहा है। उनकी हिंदुत्व आधारित विचारधारा का विरोध सिर्फ IOJ&K में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रहा है। उनको IOJ&K और CAB को लेकर अपने फैसले बदलने होंगे। वर्ना जल्द ही उनका खेल खत्म हो जाएगा।'

इससे पहले अफरीदी ने रविवार शाम एक और ट्वीट किया था जिसमें वो चीन के शिनजियांग प्रांत में उईगर मुस्लिमों की तरफदारी करते हुए उन पर हो रहे अत्याचारों से खुद को दुखी बता रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी नसीहत दी कि वो इसके खिलाफ जरूर बोलें। इसके बाद अफरीदी ने अचानक अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया था और फिर सोमवार शाम को वो प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक बातें करने लगे।

इन दिनों बांग्लादेश में मौजूद शाहिद अफरीदी बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2019 में ढाका प्लटून की तरफ से खेल रहे हैं। ये वही बांग्लादेश है जिसके कई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में सुरक्षा कारणों से खेलने से इनकार कर दिया। अफरीदी हमेशा से अपने बयानों के रंग बदलते रहे हैं और एक बार फिर वो भारत के मामलों पर बेतुकी बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं।
Share To:

Post A Comment: