देहरादून I बीवी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पति और उसके दोस्त के खिलाफ रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। इस दंपति के बीच तलाक का केस कोर्ट में विचाराधीन है।
 पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने अपने परिवार के विरोध के बावजूद कोर्ट मैरिज की थी लेकिन उनके वैवाहिक रिश्ते ज्यादा दिन नहीं चल पाए। पिछले साल फैमिली कोर्ट में तलाक का केस किया था, जो विचाराधीन है। अप्रैल में पति ने अपनी बीवी के आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी थी, जिसकी शिकायत आईएसबीटी पुलिस चौकी में की गई थी। उस समय पुलिस की मौजूदगी में आरोपी ने समझौता कर लिया था। समझौते में तय हुआ था कि भविष्य में ऐसे करने पर वह कानूनी कार्रवाई कर सकती है। 

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि 22 फरवरी को व्हाट्स एप पर फिर से आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की गईं। पीड़ित महिला ने संबंधित व्यक्ति से बात की तो पता चला कि यह फोटो दो दिसंबर को उसके पति ने व्हाट्सएप से दिए थे। पीड़ित की तहरीर पर रायपुर पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 
Share To:

Post A Comment: