देहरादून। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान जिला पंचायत सदस्य पद के पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो के मामले में रायपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। अब सोशल मीडिया में उनका एक और कथित ऑडियो तैरने लगा है। यह ऑडियो नगर निगम चुनाव के दौरान का बताया जा रहा है। इसमें कथित तौर पर एक निर्दलीय के समर्थन की बात कही जा रही है।

जिला पंचायत की अस्थल सीट (रायपुर विकासखंड) से भाजपा समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ हाल में सोशल मीडिया पर विधायक काऊ का ऑडियो वायरल हुआ। हालांकि, रायपुर ब्लाक में पंचायत चुनाव का मतदान खत्म होते ही यह ऑडियो सोशल मीडिया से हट गया, मगर इससे असहज भाजपा ने प्रकरण को गंभीरता से लिया। मामले में रविवार को भाजपा के प्रांतीय नेतृत्व ने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया था। विधायक को तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया है।

इस ऑडियो प्रकरण के बीच अब विधायक काऊ का एक और कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगा है। नगर निगम चुनाव के बताए जा रहे इस ऑडियो को नगर निगम चुनाव में एक वार्ड से भाजपा समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ बताया जा रहा है। गौरतलब है कि नगर निगम चुनाव के दौरान भी प्रत्याशियों के चयन को लेकर पार्टी नेतृत्व और विधायक काऊ के मध्य तनातनी चर्चा के केंद्र में रही थी। जाहिर है कि पंचायत चुनाव के ऑडियो प्रकरण के बाद इस नई मुसीबत को देखते हुए विधायक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। 
Share To:

Post A Comment: