देहरादून I लच्छीवाला फ्लाईओवर के पास रोडवेज बस की चपेट में आने से बुलेट पर सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में दाखिल करवाया गया है, जहां से उसे कैलाश अस्पताल रैफर किया गया है।
वहीं पुलिस रोडवेज बस चालक को पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई। तीनों युवक देहरादून के रहने वाले हैं, जोकि एक ही बुलेट पर सवार होकर डोईवाला की तरफ जा रहे थे। सोमवार को अपराह्न साढ़े चार बजे के आसपास हादसा कोतवाली के अंतर्गत लच्छीवाला फ्लाईओवर के नजदीक हुआ। रोडवेज की बस हरिद्वार से देहरादून की ओर जा रही थी।

देहरादून की ओर से एक बुलेट बाइक एकाएक सामने से आ गई। इससे पहले दोनों एक दूसरे को बचा पाते बुलेट बाइक सीधे बस से टकरा गई। भीषण टक्कर होने पर हाईवे पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और तीनों घायलों को जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया।

 कोतवाल राकेश गुसांई ने बताया कि दुघर्टना में रजनीश 23 पुत्र गिन्ना निवासी सभावाला देहरादून और आशीष 19 पुत्र सुरेश कुमार निवासी उम्मेदपुर प्रेमनगर देहरादून की मौत हो गई। जबकि तीसरा अक्षय कुमार 21 पुत्र सुरेश निवासी बद्रीपुर देहरादून गंभीर रूप से घायल हो गया। अक्षय को पहले हिमालयन अस्पताल लाया गया था, जहां से कैलाश अस्पताल देहरादून के लिए रैफर किया गया है।

बताया कि मृतक रजनीश फोटोग्राफी का काम करता था। मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। पोस्टमार्टम की कार्रवाई मंगलवार को की जाएगी। घटना के बारे में उनके परिजनों को अवगत करा दिया गया है।

Share To:

Post A Comment: