नई दिल्ली। गूगल पे अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लाया है. गूगल पे ने 2020 स्टैम्प पेश किए हैं, जिससे ग्राहकों को कैश जीतने का मौका दिया जा रहा है. ग्राहकों को कैश जीतने के लिए स्टैम्प्स कलेक्ट करने होंगे, जिससे तीन लेयर का केक बनना ज़रूरी है.

तीन लेयर के केक को बनाने के लिए 7 स्टैम्प इकट्ठा करना होगा, जिसमें बैलून, DJ, सनग्लास (Sunglass), डिस्को (Disco), टॉफी (Toffee), सेल्फी (selfie) और पिज़्जा (Pizza) शामिल है. इन 7 स्टैम्प को कलेक्ट करने पर यूज़र 2020 रुपये का रिवार्ड मिलेगा. गूगल ने इस ऑफर की शुरुआत 23 दिसंबर से की है और यूज़र इस ऑफर का फायदा 31 दिसंबर तक उठाया जा सकता है.

कैसे कलेक्ट करें Stamp
इस ऑफर में यूज़र्स 4 तरीके से 2020 स्टैम्प कलेक्ट कर सकते हैं. ध्यान रहे कि एक यूज़र हर दिन सिर्फ एक तरीके से सिर्फ 5 Stamp ही इकट्ठा कर सकता है. आइए जाने कौन से हैं वह 4 तरीके जिससे यूज़र 2020 रुपये का रिवार्ड जीत सकते हैं.

पहले तरीके में यूज़र को किसी दूसरे गूगल पे यूज़र, बिज़नेस या स्पॉट को 98 रुपये की पेमेंट करनी होगी. दूसरे तरीके में यूज़र को 300 रुपये का बिल पेमेंट या मोबाइल रिचार्च करना होगा. यूज़र अपने दोस्तों को गूगल पे के लिए इन्वाइट करके भी स्टैम्प पा सकते हैं. अगर आपके रेफरल कोड का इस्तेमाल करके आपका दोस्त पहली पेमेंट करता है तब भी स्टैम्प जीता जा सकता है. इसके अलावा गूगल पे स्टैम्प को गिफ्ट और एक्सेप्ट करके भी Stamp जीता जा सकता है.

कैसे मिलेगा रिवार्ड?
गेम रूल्स के हिसाब से 7 स्टैम्प जीत कर केक की तीनों लेयर पूरी करें, जिससे स्क्रैच कार्ड के ज़रिए 202 रुपये से 2020 रुपये का गिफ्ट जीता जा सकता है. जानकारी के मुताबिक केक के किसी भी लेयर को पूरा करने पर भी बोनस रिवॉर्ड जीता जा सकता है. यूज़र्स अपना बोनस रिवॉर्ड खुद ही चुन सकते हैं, जिसमें वाउचर, स्क्रैच कार्ड और 20 लाख रुपये का लकी ड्रॉ टिकट जीता जा सकता है.
Share To:

Post A Comment: