हरिद्वार. उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भोगपुर गांव में रहने वाले एक किसान के घर से उसका ट्रैक्टर चोरी (Tractor theft) हो गया. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. बता दें कि पीड़ित किसान नरेश के घर से शनिवार देर रात को चोरों ने उसका महिंद्रा ट्रैक्टर चोरी कर लिया, जिसकी तस्वीर बाहर पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है.

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि घटना पेट्रोल पंप के पास की है, जहां लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की ये पूरी वारदात कैद हो गई है. इस दौरान जब पुलिस ने फुटेज खंगाले तो उसमें 4 चोर ट्रैक्टर के पास नजर आए. मामला बीते 10 जनवरी की रात का बताया जा रहा है.

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों की छानबीन शुरू
आपको बता दें कि चोर गर्ग डिग्री कॉलेज लक्सर के सामने किसान सेवा केंद्र स्थित पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज में ट्रैक्टर में तेल डलवाते नजर आ रहे हैं. फिलहाल, किसान की शिकायत पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने जल्द ही सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया है.
Share To:

Post A Comment: