Image Source: Google
अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक नजीर चौधरी ने बताया कि मरीज को मंगलवार को न्यूमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसी दिन उसका नमूना जांच के लिये भेजा गया। उन्होंने कहा क मरीज की बुधवार की रात मौत हो गयी और उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी थी।
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण यहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी जिससे इस मौत के साथ केंद्र शासित प्रदेश में इस वायरस की चपेट में आने से मरने वालों की संख्या बढ़ कर नौ हो गयी है। अधिकारियों ने बताया कि शहर के आलमगारी बाजार क्षेत्र निवासी की यहां एक अस्पताल में बुधवार की देर रात मौत हो गयी। उसकी उम्र 35 साल के आस पास थी। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक नजीर चौधरी ने बताया कि मरीज को मंगलवार को न्यूमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसी दिन उसका नमूना जांच के लिये भेजा गया। उन्होंने कहा क मरीज की बुधवार की रात मौत हो गयी और उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी थी। 
अधिकारी ने बताया कि जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण यह नौवीं मौत है जबकि श्रीनगर में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। जम्मू कश्मीर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 775 मामले सामने आये हैं जबकि 322 इससे ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।


Share To:

Post A Comment: